फ्लाइट में एयर-होस्टेस ने यात्री के बच्चे को अपना दूध पिलाया, सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ

मनीला, (PNL) : फ्लाइट में सफर के दौरान एक रोते हुए नवजात को अपना दूध पिलाने वाली एयर होस्टेस की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। दरअसल, सफर के बीच में बच्चे की मां के पास दूध पावडर खत्म हो गया था। ऐसे में बच्चे को रोता देख 24 साल की पत्रिशा ओरगानो मदद के लिए आगे आईं। उन्होंने बच्चे को चुप कराने के लिए अपना दूध पिलाया। पत्रिशा ने इस घटना को फेसबुक पर भी शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें हीरो बताया है।
फेसबुक पर पोस्ट 35 हजार बार शेयर की गई
पत्रिशा की पोस्ट को अब तक 35 हजार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। इसमें उन्होंने बताया- “फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले तक सब कुछ ठीक था। बीच में ही बच्चे ने रोना शुरू कर दिया, जिसके बाद मैंने मां से बच्चे को दूध पिलाने के लिए कहा। लेकिन बच्चे की मां ने फॉर्मूला मिल्क (पाउडर मिल्क) खत्म होने की बात बताई।”
पत्रिशा खुद भी नौ महीने के बच्चे की मां हैं। उन्होंने बताया, “एयरलाइंस के पास भी बच्चे को दूध मुहैया कराने की कोई व्यवस्था नहीं थी। आसपास बैठे यात्री बच्चे के रोने से परेशान होने लगे। इससे मुझे काफी तकलीफ हुई। इसके बाद मैंने फ्लाइट के अधिकारी शेरिल की मदद से बच्चे को फीडिंग एरिया में पहुंचाया और उसे दूध पिलाया।”
एयरलाइंस ने दिया प्रमोशन
पत्रिशा ने बताया कि नवजात को दूध पिलाने के बाद उसकी मां ने शुक्रिया अदा किया। जब यह वाकया हुआ तब पत्रिशा इवैल्युएटर पद के लिए टेस्ट दे रही थीं। एयरलाइंस ने उन्हें उड़ान के बाद इस पोस्ट पर प्रमोट कर दिया। हालांकि, पत्रिशा का कहना है कि उनका यह उड़ान प्रमोशन के लिए नहीं, बल्कि एक अजनबी यात्री के बच्चे को दूध पिलाने के लिए खास रही।
Please follow and like us: