आदेश ग्रुप की तरफ से करवाया वेलकम फीईस्टा प्रोग्राम, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : आदेश ग्रुप की तरफ से करवाए गए वैलकम फीईस्टा प्रोग्राम में नए छात्रों का वैलकम किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्यातिथि एनआईटीटीटीआर के पूर्व डायरेक्टर डा. सुभाष चंद्र लरोइया ने ज्योति प्रज्ज्वलित करके की। उन्होंने कहा कि देश की बुनियाद युवा पीढ़ी को और मजबूत बनाने से ही देश मजबूत बन पाएगा। इस दौरान प्रो. सुभाष ने उपस्थित छात्रों का स्वागत किया और उन्हें समाज के प्रति जिम्मेदार नागरिक बनने के लिए प्रेरित किया।
इसके बाद छात्रों ने कोरियोग्राफी के जरिए समाज में सभी धर्मों का सम्मान करने और समाज में आपसी भाईचारे के साथ रहने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान भूटान के छात्रों ने मां के प्यार पर खूबसूरत गीत गाया। मॉडलिंग राउंड में छात्रों ने विभिन्न राज्यों के सभ्याचार की झलक पेश की। इस दौरान आदेश ग्रुप के टैकिनकल विंग के ड़ायरेक्टर इंजीनियर गुरफतेह सिंह गिल ने सभी का धन्यावाद किया और कहा कि आदेश ग्रुप लंबे समय से शिक्षा के क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहा है और आगे भी बच्चों के विकास के लिए काम करता रहेगा।
उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ इस तरह के गतीविधीयां और कार्यक्रम बेहद जरूरी हैं क्योंकि इससे बच्चों को एक दूसरे के सभ्याचार का भी पता चलता है और आत्मविश्वास भी बढ़ता है। समारोह की शुरुआत से पहले पौधारोपण करके स्वच्छ पर्यावरण का संदेश दिया औऱ विद्यार्थियों को भी अपने घरों के आसपास पौधोरोपण करने के लिए प्रेरित किया। इस मौकै पर बुल्स आई चंड़ीगढ़ के डायरेक्टर ह्र्देष मदान, गुरू बलवनत, आदेश इंजीनियरिंग कालेज के प्रिंसिपल एसके गांधी, पी आर औ प्रदीप बहल, रजिस्टरार ऐम बी सिंह, हरप्रीत सिंह व अन्य मौजूद थे।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!