पुलवामा हमले पर बॉलीवुड के इस एक्टर ने की पाक पीएम की तारीफ, लोग बोले- अब भारत आओ, खूब पीटेंगे

नई दिल्ली, (PNL) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी का माहौल चल रहा है. भारत के हर कोने से पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग चल रही है. इस दौरान पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान की सोशल मीडिया पर तारीफ की.
पुलवामा की घटना से नाराज लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्टर को भारत आने पर सबक सिखाने की धमकी दी. दरअसल, पुलवामा के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा हालत पर इमरान खान ने बिना सबूत भारत की ओर से लगातार इल्जाम लगाने की बात की.
इमरान ने कहा, “पुलवामा मामले में हो रही जांच को लेकर पाकिस्तान भारत का सपोर्ट करेगा. अगर इस हमले का पाकिस्तान के साथ लिंक मिलता है तो हम जिम्मदारों पर कार्रवाई करेंगे.” इसके अलावा इमरान ने यह भी कहा कि अगर भारत हम पर हमला करेगा तो हम भी जवाब देंगे. उनके इसी बयान को लेकर पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर ने ट्विटर पर लिखा, “क्या स्पीच है सर.”
जफ़र की प्रतिक्रिया भारतीयों को पसंद नहीं आई. लोगों ने यह तक कह डाला कि दोबारा भारत मत आना वरना बहुत पिटाई होगी. एक यूजर ने लिखा- अब आके दिखा इंडिया में. एक और यूजर ने लिखा- बेरोजगारी में इंसान क्या-क्या अनाप-शनाप सोचता है. बता दें कि अली जफर ने बॉलीवुड फिल्में तेरे बिन लादेन, डियर जिंदगी, किल दिल जैसी कई फिल्मों में काम किया है.
Please follow and like us: