बड़ी खबर : जम्मू-कश्मीर के रामबन में खाई में गिरी यात्रियों से भरी मिनी बस, 8 की मौत

रामबन, (PNL) : जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा हुआ है। रामबन जिले शनिवार की सुबह एक बस खाई में गिर गई है। हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 12 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रामबन जिले के बनिहाल में हुआ। जानकारी मिली है कि एक मिनी बस यात्रियों को लेकर केला मॉथ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान बस बेकाबू हो गई और खाई में जा गिरी।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सभी ने मिलकर रेस्क्यू चलाया गया। अभी तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 12 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि जिस खाई में बस गिरी है वो काफी गहरी है। इसलिए राहत और बचाव कार्य में समय लग रहा है।
वहीं जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सड़क हादसे में कम से कम 13 जवान घायल हो गए। रक्षा सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह दक्षिण कश्मीर जिले में कानीपोरा के पास सेना का एक वाहन पलट गया। सूत्रों ने बताया कि हादसे में 13 जवान घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिये पास के अस्पताल ले जाया गया। बताया जाता है कि उनकी हालत स्थिर है और जानकारी की प्रतीक्षा है।
Please follow and like us: