अभिनंदन की मूंछ पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, बनेगा नया फैशन ट्रेंड, देखें

नई दिल्ली, (PNL) : भारतीय वायुसेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की मूंछ पर सोशल मीडिया यूजर्स फिदा हो गए हैं. फेसबुक और ट्विटर पर लोग खुलकर अभिनंदन की मूंछ की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं- मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना न हो.
कई लोगों ने कहा है कि अभिनंदन की मूंछ पर इतने लोग फिदा हैं कि यह अगला फैशन ट्रेंड होने वाला है. @_atul_agarwal_ ने लिखा- पुराना डायलॉग हो गया कि मूछें हो तो नत्थूलाल जैसी. अब तो मेरा देश कह रहा है कि मूंछ हो तो #अभिनंदन जैसी #WelcomeHomeAbhinandan
बता दें कि फाइटर प्लेन क्रैश होने के बाद पाकिस्तान में जा फंसे भारतीय वायुसेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे भारत लौट आए. हिरासत में लेने के बाद पाक ने उन्हें रिहा करने का फैसला किया था.
@Sandeep20448316 ने लिखा- भारत के शेर की सिर्फ मूंछ देखकर ही पाकिस्तान डर गया. @SatishG55171709 ने लिखा- “अभिनंदन स्टाइल मूंछ” की क्रेज सातवें आसमान पर. मेंस पार्लर्स पर वैसी ही मूंछ के लिए युवकों में होड़ लगी.
@Omprakasu ने लिखा- मूंछ नहीं पूरी मिसाइल है. @dixit_ash ने लिखा- मूछों पर ताव देकर जाबांजज ने पाक को मार भगाया और मूंछ पर ताव देकर ही उसकी जमीन पर पाक को घुसकर मारा. अभिनंदन की मूंछें भारत के सम्मान और गर्व को परिभाषित करती हैं. वीर को मेरा प्रणाम और सलाम.
बता दें कि पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने सद्भावना के तौर पर विंग कमांडर को वापस लौटाने की घोषणा की थी. कहा गया था कि खान ने दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव को कम करने के लिए ऐसा किया. विंग कमांडर अभिनंदन ने वाघा बॉर्डर से शुक्रवार रात को भारत में एंट्री की. वाघा बॉर्डर पर अभिनंदन का स्वागत करने के लिए काफी संख्या में लोग मौजूद थे.
Please follow and like us: