पंजाब से केजरीवाल को एक और झटका, अब इस आप विधायक ने दिया इस्तीफा, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली आम आदमी पार्टी से नेताओं के रिश्ता तोड़ने का सिलिसिला खत्म नहीं हो रहा है. आम आदमी पार्टी के पंजाब के जैतो से विधायक मास्टर बलदेव ने आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. विधायक मास्टर बलदेव ने ई-मेल के जरिये अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा भेजा है. मास्टर बलदेव का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ दलित कार्ड का केवल इस्तेमाल करते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले नेता विपक्ष रहे और विधायक सुखपाल खैरा ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.
जैतो से आम आदमी पार्टी से विधायक मास्टर बलदेव सिंह ने अरविंद केजरीवाल को ई-मेल के जरिए भेजे पत्र में लिखा है कि वह काफी दुखी मन से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं क्योंकि पार्टी ने मूल विचारधार और सिद्धातों को पूरी तरह छोड़ दिया है. उन्होंने आगे लिखा- अन्ना हज़ारे द्वारा शुरू किए गए भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से मैं काफी प्रेरित हुआ और इस तरह AAP का हिस्सा बनने का फैसला किया था.
हमारे देश की विशेष रूप से हमारे राज्य पंजाब की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को सुधारने के लिए मैं प्रधान शिक्षक के तौर पर सरकारी नौकरी छोड़ने का फैसला किया था. हालांकि, मेरी चार साल की नौकरी बची थी. मेरे इस कदम से न केवल मेरे परिवार में खलबली मच गई थी, बल्कि मेरे भविष्य को भी अंधेरे में छोड़ गया था. मगर फिर भी मैंने आपके और AAP द्वारा किए गए बुलंद वादों के कारण जोखिम उठाना पसंद किया.p
Please follow and like us: