जालंधर के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया और उनकी पत्नी पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप

-भाटिया बोले-दस लाख रुपए लेने हैं, घर जरुर गए थे, लेकिन गोली मारने की धमकी नहीं दी
प्रदीप शर्मा ‘नोनू’, जालंधर (PNL) : शहर के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर एवं अकाली नेता कमलजीत सिंह भाटिया व उनकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगे हैं। बस्ती गुजां के गोबिंद नगर के रहने वाले कारोबारी लखविंदर सिंह की पत्नी सुखविंदर कौर ने भाटिया पर घर में घुसकर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। हालांकि भाटिया ने आरोपों को सिरे से निकारा है। प्रैस कांफ्रेंस दौरान सुखविंदर कौर ने कहा कि उनका कुछ लोगों के साथ कमेटियों का लेन-देन है।
इनमें भाटिया के साथ भी उनका कुछ हिसाब रहता है। इसी को लेकर कल भाटिया व उनकी पत्नी उनके घर आए। उन्होंने उनकी बेटी और सास के साथ बदसलूकी की और उन्हें जान से मारने की धमकियां दी। साथ ही उन्होंने उनकी दुकान को जबरन बंद करवाया और फिर उन्हें गोलियां मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस भी उनका कुछ नहीं कर सकती। सुखविंदर कौर ने भाटिया की वीडियो भी जारी की है जिसमें वह उनके घर के टेबल पर हाथ मारते हैं और ये कहते दिख रहे हैं कि वह उनकी बहन को शहर से बाहर नहीं जाने देंगे।
विदेश भेजने के नाम पर उनसे दस लाख रुपए ठगे : भाटिया
वहीं कमलजीत सिंह भाटिया का कहना है कि सुखविंदर कौर के साथ उनके पारिवारिक रिश्ते थे। सुखविंदर कौर ने कहा था कि उनकी बहन बलबीर कौर कनाडा की पीआर करवाती है। भाटिया ने कहा कि वह उनकी बातों में आ गए और उन्होंने उनकी बेटी की पीआर करवाने के लिए उन्हें दस लाख रुपए नकद दे दिए। पैसे लेने के बाद उनकी बहन कनाडा भाग गई। उन्हें कल पता चला था कि वह भारत आई हुई है। वह इसी के चलते पत्नी के साथ उनके घर गए और पैसे मांगे। उन्होंने गोली मारने की कोई धमकी नहीं दी है और न ही दुकान को अपने ताले लगाए। भाटिया ने कहा कि इस परिवार ने सौ से ज्यादा लोगों से पैसे ठगे हैं। उन्होंने भी इनके खिलाफ थाने में ट्रैवल एजेंटी की शिकायत दी है।
Please follow and like us: