लुधियाना में बिजली को लेकर कैप्टन सरकार का विरोध, अकाली नेताओं ने गले में डाले बिजली मीटर, लोगों को बांटी पक्खियां, देखें

लुधियाना, (PNL) : विभिन्न व्यापारी संघों और अकाली दल ने 5 रुपए प्रति यूनिट बिजली उपलब्ध कराने के झूठे वादे और राज्य में बिजली कट को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ रोष पर्दशन किया । रेलवे स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान व्यापारियों ने लोगो को हाथ से चलने वाले पंखे बांटे और अपने गले में बिजली के मीटर डाल कर पर्दशन किया और सरकार के खिलाफ नारे लगाए।
गुरदीप सिंह गोशा और सुनील मेहरा ने कहा कि बिजली कटौती से राज्य के व्यापारियों को परेशानी होती है। कांग्रेस सरकार ने उद्योगपतियों को 5 रुपये प्रति यूनिट बिजली देने का भी वादा किया है लेकिन पिछले दो साल से यह वादा पूरा नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों की समस्याओं के बारे में कोई चिंता नहीं है और बिजली मंत्री नवजोत सिद्धू ने आज तक पदभार नहीं संभाला है क्योंकि उनका एकमात्र लक्ष्य मुख्यमंत्री बनना है।
पूर्व मंत्री सतपाल गोसाईं , अरविंदर सिंह मक्कड़, जसपाल सिंह बंटी, संजीव चौधरी, वरुण मल्होत्रा, मनप्रीत सिंह बंटी, जगजीत सिंह ने कहा कि पंजाब में बिजली की कीमतें अन्य राज्यों की तुलना में बहुत अधिक हैं। सरकार को कीमतों में कमी करनी चाहिए और निर्विघ्न बिजली प्रदान करनी चाहिए।
विरोध प्रदर्शन में बिलाल खान, दीपू घई, काली घई, केंडी, अश्वनी महाजन, परवीन महाजन, लवली दुआ, रमनदीप सिंह, जगजीत सिंह, कुलदीप सिंह, तरलोद सिंह, राजिंदर सिंह, रविंदर सयान, मनप्रीत कक्कर, पवन मल्होत्रा, जसबीर सिंह, तरनदीप सिंह सनी, गगनदीप सिंह, करनबीर सिंह, सरबजीत सिंह और अन्य शामिल हुए।
Please follow and like us: