भारत से हारने के बाद सुसाइड करने जा रहा था पाकिस्तानी टीम का ये दिग्गज सदस्य, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : इंग्लैंड में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर आत्महत्या करना चाहते थे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है.
पाकिस्‍तान के कोच मिकी आर्थर ने वर्ल्‍ड कप में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद टीम की खूब तारीफ की. हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत के हाथों मिली हार के बाद हमारी टीम की जमकर आलोचना हुई. इससे मैं और टीम काफी दबाव में आ गई थी. उन्होंने कहा कि वो इतने परेशान हो गए थे कि सुसाइड करना चाहते थे.
पाकिस्तानी कोच आर्थर ने कहा, ‘वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ हुए मैच के बाद खिलाड़ी थक गए थे. सभी खिलाड़ी हार के बाद हुई आलोचना और मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे. उम्मीद है जीत के बाद हमारी टीम को लेकर लोग अच्छा लिखेंगे. कुछ देर के लिए पाकिस्तान की टीम ने लोगों का मुंह बंद कर दिया है. भारत से मिली हार के बाद मैं सुसाइड करना चाहता था.’
बता दें कि रविवार को साउथ अफ्रीका को 300 से अधिक का लक्ष्य देने के बाद शानदार गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के मुकाबले में 49 रनों से जीत दर्ज की. टूर्नामेंट में यह पाकिस्तान की दूसरी जीत रही. इससे पहले, पाकिस्तान ने इंग्लैंड को मात दी थी.
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली इस जीत के बाद पाकिस्तान की टीम पांच अंकों के साथ तालिका में 7वें पायदान पर पहुंच गई. पाकिस्तान द्वारा दिए गए 309 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 259 रन ही बना सकी. कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 63 रन बनाए.
Please follow and like us: