इस बॉलीवुड सिंगर के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया देशद्रोह का केस, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : रैपर और सिंगर हार्ड कौर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के ऊपर टिप्पणी को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं. दरअसल, वाराणसी में सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. हार्ड कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए (राजद्रोह), 153ए, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी के वकील शशांक शेखर ने एफआईआर दर्ज करवाई हैं.
बता दें बॉलीवुड सिंगर हार्ड कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की तस्वीर शेयर करते हुए उनके खिलाफ टिप्पणी की थी. हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में भी टिप्पणी की थी. जिसको लेकर वाराणसी के एक वकील ने उनके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.
हार्ड कौर के नाम से मशहूर तरन कौर ढिल्लों भारत में पैदा हुई थीं. जिसके बाद वे यूके चली गईं. सिंगर हार्ड कौर ‘ग्लासी’ और ‘मूव यॉर बॉडी’ गानों से बॉलीवुड में फेमस हुई थी. हार्ड कौर ने ‘सिंह इज किंग’ , ‘बचना ए हसीनों’ , ‘किस्मत कनेक्शन’ जैसी फिल्मों में भी सुपरहिट सॉन्ग गाए हैं.
Please follow and like us: