फिल्म के सेट पर पहुंचे असली गुंडे, अभिनेत्री माही गिल पर हमला, पूरा सेट तोड़ डाला

मुंबई, (PNL) : मुंबई के ठाणे में फिल्म शूटिंग दौरान असली गुंडे आ गए। उन्होंने अभिनेत्री माही गिल के साथ बदतमीजी और हाथापाई की।माही ने कार में छिपकर जान बचाई। बताया जा रहा कि हमला करने वाले ठाणे में उगाही करते हैं। हमले में मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल को ज्यादा चोट आई है। हमला उस वक्त हुआ, जब पूरी यूनिट एकता कपूर की वेब सीरीज फिक्सर का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी।
निर्माता करण जौहर और अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म काल से चर्चित हुए निर्देशक सोहम इन दिनों एकता कपूर के लिए एक वेब सीरीज बना रहे हैं। इसमें लीड रोल माही गिल कर रही हैं। सीरीज का क्लाइमेक्स सीन बुधवार को मुंबई के ठाणे में घोड़बंदर रोड की एक फैक्ट्री में फिल्माया जा रहा था। इस दौरान शाम करीब साढ़े चार बजे चार लोग हथियारों से लैस होकर लोकेशन में घुस आए और यूनिट के साथ मारपीट करने लगे।

इन लोगों ने शूटिंग के उपकरणों को तोड़ना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उन चारों युवकों ने उन पर और सीनियर सिनेमेटोग्राफर संतोष पर हमला कर दिया गया। संतोष को इस हमले में काफी चोट लगी। उनके माथे पर 10 टांके लगाए गए हैं। सोहम के मुताबिक, सेट पर हंगामे की सूचना पुलिस को पहले से थी और जैसे ही हंगामा शुरू हुआ, पुलिस ने अंदर आकर गेट बंद करा दिया। पुलिस के सामने भी मारपीट जारी रही।
यही नहीं पुलिस ने बजाय हमलावरों को पकड़ने के शूटिंग का सारा सामान जब्त करने की धमकी दी। पुलिस के डर से यूनिट के लोग अब इस मामले की शिकायत करने से भी कतरा रहे हैं। हमलावरों का कहना था कि ये लोकेशन उनकी है और यहां पर बिना परमिशन फिल्म शूट की जा रही थी।
Please follow and like us: