पंजाब में कांग्रेस के इन आठ उम्मीदवारों को एग्जिट पोल दे रहे 100 प्रतिशत जीत, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई यानि कल आएंगे, लेकिन देशभर में चुनावों को लेकर चर्चा जारी है। एग्जिट पोल्स की बात करें तो हरेक चेनल ने पंजाब में कांग्रेस का प्रदर्शन सही होने की बात कही है। सभी एग्जिल पोल्स राज्य में कांग्रेस की आठ सीटों पर जीत 100 प्रतिशत मान रहे हैं।
पोल के मुताबिक अमृतसर से गुरजीत सिंह ओझला, खडूर साहिब से जसबीर सिंह डिंपा, श्री आनंदपुर साहिब से मनीष तिवारी, लुधियाना से रवनीत सिंह बिट्टू, फरीदकोट से मोहम्मद सदीक, फतेहगढ़ साहिब से अमर सिंह, पटियाला से परनीत कौर और जालंधर से संतोख सिंह चौधरी जीत रहे हैं।
इसके अलावा एग्जिट पोल फिरोजपुर से अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल, गुरदासपुर से बीजेपी के सन्नी देओल और संगरूर से भगवंत मान को जीता रहे हैं। बठिंडा सीट पर अभी कोई भी एग्जिट पोल ठीक नहीं बैठ रहा है। कोई हरसिमरत कौर बादल की जीत बता रहे हैं तो कोई राजा वड़िंग को विजेता बता रहे हैं।
साथ ही होशियारपुर सीट भी अभी साफ नहीं है। वहां से डा. राजकुमार चब्बेवाल और सोमप्रकाश के बीच फाइट बताई जा रही है। फिलहाल कल बारह बजे तक सारी स्थिति साफ हो जाएगी कि देश और पंजाब में किस पार्टी का क्या प्रदर्शन रहता है।
Please follow and like us: