जालंधर : सेंट सोल्जर में 300 से अधिक टोपर्स सन्मानित

जालंधर, (PNL) : सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स द्वारा +2 और दसवीं सी.बी.एस.ई और पी.एस.ई.बी के टोप्पेर्स छात्रों को सन्मानित करने के लिए एक भव्य सन्मान समारोह का आयोजन सेंट सोल्जर कैंपस में किया गया। अवार्ड सेरेमनी का आगाज प्रकाश का चिन्ह ज्योति प्रज्वलित कर किया गया।
चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा, श्रीमती शुष्मा हांडा ने 300 से अधिक टोप्पेर्स को सन्मान चिन्ह, सर्टिफिकेट ऑफ़ ऑनर, और सेंट सोल्जर ग्रुप में हायर एजुकेशन के लिए 25% स्कालरशिप के लेटर भी दिए गए। इस अवसर पर एम.डी प्रो मनहर अरोड़ा ने छात्रों को कॉलेज द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न कोर्सेज, करियर विकल्प, प्लेसमेंट्स आदि के बारे में जानकारी दी। इसके साथ साथ सेंट सोल्जर में किसी भी प्रोफेशनल कोर्स में दाखिला लेने पर दी गई 25 % स्कालरशिप स्कीम के लाभ से अवगत करवाया।
इस अवसर पर नितिका, पूजा, किरणप्रीत, हरजोत, विधी, शिवम्, कण्व, कुंवरमहीप, हरनीत अटवाल, महकप्रीत, रोहित, प्रांशु, आकृति, दीपक, शुशांत यादव, सिमरनजोत आदि छात्रों ने सन्मान पाकर अपनी ख़ुशी व्यक्त की, दोस्तों के साथ सेल्फी ली, मैनेजमेंट को धन्यवाद किया, कैंपस विजिट किया और भविष्य में ओर मेहनत करने का प्रण लिया।
चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि सेंट सोल्जर एक ऐसी संस्था है यहाँ शिक्षा के साथ साथ नैतिक मूल्य का भी ध्यान रखा जाता है ताकि हमारे भविष्य की धरोहर यह बच्चे अपने संस्कारों से भी जुड़े रहे। इस अवसर पर एम.डी शक्तिराज शर्मा, पूर्व एम.डी कर्नल खन्ना, विभिन्न स्कूलों के प्रिंसिपल्स श्रीमती निर्मल वसुदेव, श्रीमती अनुराधा शर्मा, श्रीमती रीना अग्निहोत्री, जे.एस चौहान, श्रीमती वाणी जैन, यशपाल शर्मा आदि उपस्थित रहे।
Please follow and like us:
error