जालंधर : चौधरी संतोख सिंह को पंजाब क्रिश्चियन मूवमेंट ने दिया समर्थन, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : कांग्रेस के उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह ने आज एक बड़ा राजनीतिक उछाल हासिल किया, जब पंजाब क्रिश्चियन मूवमेंट ने पीपीसीसी के महासचिव विक्रमजीत सिंह चौधरी की उपस्थिति में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आज बिना शर्त और भारी समर्थन दिया। पंजाब क्रिश्चियन मूवमेंट के पदाधिकारियों की एक बैठक में, जिसमें सैकड़ों पादरी और युवा मौजूद थे, पूरी सभा ने सर्वसम्मति से कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह को समर्थन देने की घोषणा की, ताकि चुनाव में उनकी भारी जीत सुनिश्चित हो सके।
आंदोलन द्वारा समर्थन का स्वागत करते हुए, विक्रमजीत ने कहा कि चूंकि जालंधर छावनी विधानसभा क्षेत्र में समुदाय का महत्वपूर्ण वर्चस्व है, इसलिए घोषित समर्थन निश्चित रूप से कांग्रेस के लिए एक बड़ा राजनीतिक बढ़ावा साबित होगा। आंदोलन के अध्यक्ष हामिद मसीह ने कहा, “शिअद-भाजपा की सांप्रदायिक ताकतों ने कभी भी समुदाय के लिए कुछ भी अच्छा नहीं किया और हमेशा उन्हें वोट बैंक के रूप में माना।”
यह दावा करते हुए कि कांग्रेस निश्चित रूप से सांप्रदायिक ताकतों को बाहर निकालकर सत्ता में वापस आएगी, मासिह ने कहा कि पूरा समुदाय चुदाई के रूप में प्रतीकवाद का धर्मनिरपेक्षता होगा, जो वास्तव में वोट देने के लिए उभरा था। इस मौके पर बिशप शमशान पीटर, पास्टर जीत मासिह, सुनील कुमार, जॉनसन तिजोन, तरसेम मसीह काहनूवान, सोमावर मासिब भट्टी, विल्सन बिट्टू, विलियम मसीह, और बैठक में उपस्थित अन्य लोगों में अजीत मसीह, पादरी लियाकत मशीह, राजेन्द्र कुमार इकबाल मशीह शामिल थे। डॉ। विलियम शनकोट, सतपाल सिद्धू और पास्टर विक्की कल्याण और परगट मसीह मौजूद थे।
Please follow and like us:
error