12वीं परीक्षा में पेपर देख छात्र को आया हार्ट अटैक, अस्पताल ले जाते समय मौत

हैदराबाद, (PNL) : हैदराबाद में कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा में हिस्सा ले रहे छात्र की पेपर देते वक्त ही मौत हो गई. छात्र की हुई अचानक मौत से वहां मौजूद शिक्षक और अन्य स्टूडेंट्स स्तब्ध रह गए. बताया जा रहा है कि पेपर आने के बाद 16 साल के छात्र गोपी राजू आंसर शीट में जवाब लिख रहा था, लेकिन उसी वक्त वो अचानक गिर गया. हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई.
यह मामला सिकंदराबाद के परीक्षा केंद्र श्री चैतन्य कॉलेज का है. अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन माना जा रहा है कि गोपी राजू की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. बता दें कि गोपी राजू येलारेड्डीगुडा क्षेत्र के गर्वनमेंट जूनियर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था.
घटना के बाद छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि गोपी को पहले से ही सीने में दर्द की शिकायत थी, लेकिन उसने परीक्षा में भाग लेना ठीक समझा. हालांकि बाद में परीक्षा केंद्र में वो अचानक गिर गया. बता दें कि तेलंगाना में इंटरमीडिएट (कक्षा 11 और 12) पब्लिक एक्जामिनेशन में लगभग 9.63 लाख छात्र परीक्षा दे रहे हैं.
Please follow and like us: