मोहाली के एक डिस्को में चली गोली, एक युवक की मौत, कैप्टन की सुरक्षा में तैनात था युवक


मोहाली, (PNL) : पंजाब के मोहाली में एक डिस्को में गोली चलने की खबर है। घटना रविवार तड़के 4 बजे के करीब की बताई जा रही है। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस घटना में एक युवक की मौत की भी खबर है। खबरों की माने तो मृतक पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सिक्योरिटी में तैनात था। घटना फेज-11 स्थित एक डिस्को क्लब के बाहर की है।
मृतक का नाम सुखविन्दर सिंह बताया जाता है जो कि जलालाबाद का रहने वाला था और मुख्यमंत्री की सिक्योरिटी में तैनात था। बताया जा रहा है कि रात को डिस्को कल्ब के अंदर पहले लड़ाई हुई थी जिसके बाद क्लब के बाहर एक व्यक्ति ने सुखविन्दर सिंह पर गोली चला दी। इस वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति की पहचान साहिल के रूप में हुई है। जो कि घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मोहाली के नाइट क्लब के बाहर गोली लगने से पंजाब पुलिस के कमांडो सुखविंदर सिंह की मौत की खबर मिलते ही गांव तारेवाला स्थित घर में मातम पसर गया। सुखविंदर अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उनके पिता बलजीत महरोक पंजाब पुलिस में एएसआई हैं और थाना लक्खेवाली जिला मुक्तसर में तैनात हैं।
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.