पिता ने जगुआर कार नहीं लेकर दी तो बेटे ने BMW की देखें क्या हालत कर दी, पढ़ें पूरा घटनाक्रम


यमुनानगर, (PNL) : हरियाणा के यमुनानगर में दादूपुर हेड के पास एक युवक ने अपनी लग्जरी Bmw कार को नहर में बहा दिया। दरअसल उसने अपने पिता से जगुआर कार की डिमांड की थी, लेकिन जमींदार पिता ने मांग को ठुकरा दिया। इसके बाद बेटा गुस्से में आ गया और कार को नहर किनारे खड़ा कर रिमोट से चला दिया। कार बहते हुए नहर के बीच में बने टापू पर अटक गई। आसपास से निकल रहे राहगीरों ने शोर मचाया तो युवक ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया और कहा कि कार उसने खुद बहाई है।
इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार काफी दूर तक नहर बहती हुई पानी के बीच में जाकर फंस गई। यह विडियो शुक्रवार को दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल रहा। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया और कोई केस दर्ज नहीं किया गया।
पुलिस ने गोताखोर टीम को बुलाया। गोताखोर टीम ने आठ घंटे की मशक्कत के बाद कार को पानी से बाहर निकाला। युवक का कहना है अपनी मर्जी से नहर में कार गिराई है। मुकारबपुर निवासी ललित ने बताया कि उसका भाई आकाश सुबह घर से बिना कुछ बताए निकल गया था। उसके थोड़ी देर बाद उनको सूचना मिली कि उसके भाई की कार दादुपुर हेड पर नहर में गिर गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो देखा कि कार पानी में पड़ी है। उसने बताया कि इस बीएमडब्लयू कार को दो महीने पहले ही खरीदा था और उसके भाई आकाश के पास थी।
नहर में कार गिरने की सूचना पर भीड़ पहुंची
नहर मे कार गिरने की बात क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई। सुबह के समय तो सूचना यह थी कि कार में तीन युवक सवार थे जो कि नहर में गिर गये। सूचना पाकर मौके पर डीएसपी देशराज, एसएचओ थाना छछरौली मुकेश, एसएचओ थाना बुडिया पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंचे। गोताखोर टीम ने किश्ती की मदद से कार के पास पहुंची तो उन्हें कार में कोई व्यक्ति दिखाई नही दिया। उसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। थाना छछरौली मुकेश का कहना है कि कार मालिक का बयान है कि कार गिराने का वह खुद जिम्मेवार है। वह उसकी पर्सनल वाहन है, इसलिए इस मामले में कोई अपराध नहीं बनता।
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.