जालंधर : हाईवे पर इनोवा कार सवार से तीन लाख की लूट, देहात पुलिस ने कहा-लूट नहीं हुई, परेशान कार चालक ने की खुदकुशी


जालंधर, (PNL) : देहात पुलिस की लापरवाही के चलते एक व्यक्ति ने आज पठानकोड रोड पर गांव ब्यास के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक की पहचान गोल्डन एवेन्यू फेस टू के रहने वाले जरनैल सिंह के रूप में हुई है। मृतक के मौसेरे भाई जतिंदर सिंह ने बताया कि उसका भाई कल अमृतसर की तरफ से लौट रहा था। करतारपुर से मकसूदां आते समय उसकी इनोवा कार को बाइक सवार तीन युवकों ने घेरा और उससे तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। जरनैल ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पहले करतारपुर और मकसूदां थाने की पुलिस हदबंदी को लेकर झगड़ती रही। फिर थाना मकसूदां पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
जतिंदर का कहना है कि पुलिस लूट की घटना को मानने से इंकार ही करती रही। कभी भाई को मौके पर लेकर जाती तो कभी बार-बार थाने बुलाती। उसके बाद पुलिस ने उसे धमकाना शुरू कर दिया कि वह झूठ बोल रहा। थाने से भी उसे कल देर रात घर वापस भेजा गया। इससे परेशान होकर आज सुबह उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि थाना मकसूदां के एसएचओ रमनदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने जरनैल को कोई परेशान नहीं किया।
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.