जालंधर : प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन की कार्यकारिणी बैठक में उठा महिला थाने में पत्रकारों से धक्केशाही का मामला


जालंधर, (PNL) : प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन की आज कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक प्रधान सुरिंदर पाल की अध्यक्षता में हुई, जिसमें महिला थाने में पत्रकारों के साथ धक्केशाही का मामला गर्मजोशी से उठा। पत्रकारों ने इस मुद्दे पर अपने विचार रखे और भविष्य में ऐसा न हो, इसको लेकर रणनीति बनाई। पत्रकारों ने मीटिंग में मुद्दा रखा कि महिला थाना की तरफ से पत्रकारों के ही रिश्तेदारों पर गलत केस दर्ज किए जा रहे हैं जो सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की भी उल्लंघना है।
इसके अलावा मीटिंग में ब्लड कैंप और मेडिकल कैंप लगाने बारे फैसला लिया गया। साथ ही स्कूलों में बच्चों को पर्यावरण संबंधी जागरुक करने के लिए एक टीम का गठन किया गया, जो स्कूल जाकर बच्चों को जागरुक करेगी। इसके अलावा यैलो कार्ड को लेकर पंजाब सरकार द्वारा बदली गई पालिसी पर भी विचार चर्चा की गई। इतना ही नहीं कनाडा के पत्रकारों की तरफ से की गई पहल पर भी चर्चा की गई। तय किया गया कि कनाडा से आने वाले पत्रकारों को जालंधर में सम्मानित किया जाएगा तो जालंधर से कनाडा जाने वाले पत्रकारों को वहां की संस्थाएं सम्मानित करेंगी।
इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी खुराना, पेमा के उप-प्रधान संदीप साही, गगन वालिया, राजेश कपिल, भूपिंदर रत्ता, कुमार अमित, पंकज राय, वारिस मलिक, अजीत सिंह बुलंद, रमेश नैय्यर, जसपाल कैंथ, रविंदर सिंह सभ्रवाल, दीपक लाडी, राजेश थापा, सौरभ खन्ना व अन्य पत्रकार मौजूद थे।
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.